किसान एप्प डाउनलोड करें फ्री।kisan app download karen

यदि आप खेती-किसानी के कार्यों से जुड़े हुए हैं तो यह जानकारी आपके लिए ही है।क्योंकि हम आप लोगों को ऐसे app के बारे में बताने वाले हैं जो आप खेती से जुड़ी जानकारियाँ घर बैठे ही उपलब्ध करा देगा।

 

Add caption

आज कल अधिकांश लोगों के पास android mobile होता ही है,यदि आप छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं तो आप के पास जरूर android mobile होगा क्योंकि छत्तीसगढ़ शासन के द्वारा “sky yojana”के अंतर्गत किसान परिवार को android mobile का वितरण किया गया है।

आप अपने mobile में कृषि कार्य से जुड़ी सारी जानकारियां प्राप्त कर सकते हैं।पहले परम्परागत कृषि होता था पर वर्तमान में smart तरीके से कृषिकार्य किया जाता है।इन सब के साथ ही कृषि से जुड़ी जानकारियां भी smart तरीके दे प्राप्त कर सकते हैं।

👉Kheti vala free app kaise download kren👈

यदि आप अपने android mobile में खेती वाला app download करना चाहते हैं तो आपको अपने mobile में playstore में जाना पड़ेगा फिर आपको सर्च वाले स्थान को touchकरना होगा जैसा कि screen shot में दिखाया गया है।

 
Add caption


किसान app लिखकर सर्च करना होगा।आपके सामने top rankings वाले app प्रदर्शित होने लगेगा ।आपको लगता है कि इनमें से कोई app आपके लिए उपयोगी है तो उसे download कर  लीजिए। ये सारे app, free app है इसमें किसी भी प्रकार का शुल्क नही कटता है।नीचे ऐसे ही best rating वाले कुछ app के बारे में बताया गया है।

(1)agriculture &farming app for indian kisan network-
यह एक फ्री app है।प्लेस्टोर में top rating app में से एक है।इस app को इंसटाल कर सकते हैं।इस app का 100k+download app है इस app के माध्यम से आप अपने सवालों का भी जवाब पा सकते हैं।
Add caption

(2)kisan suvidha app-

यह 3+ रेटिंग app है।अब तक इस app को 500k+ बार डाउनलोड किया जा चुका है इससे पता चलता है कि यह खेती किसानी  से जुड़ी बेहतरीन app है।यह फ्री app है इसे आसानी से प्लेस्टोर में जाकर डाउनलोड किया जा सकता है ।

 
Add caption

 

(3)agroconnect-kheti badi kisan app-


यह भी3+रेटिंग वाला app है इस app को 50k+ बार डाउनलोड किया जा चुका है।खेती से जुड़ी जानकारी के लिए यह app ,बेहतरीन app है।

 
Add caption

 

दोस्तों किसान ऐप्प की इस जानकारी को शेयर करना न भूलना ।यह जानकारी आप लोगों को कैसा लगा कमेंट के माध्यम से अवगत जरूर कराना,इसके लिए नीचे कमेंट बॉक्स दिया गया है। धन्यवाद 

Leave a Comment