cg mp3 song download | cg dj | cg video | सीजी सोंग डाउनलोड

जय जोहार, छत्तीसगढ़ का आपका अपना जाना पहचाना वेबसाइट hamargaon.com पर एक बार पुनः आपका स्वागत है। आज हम छत्तीसगढ़ के लोगों के मनोरंजन से जुड़ी जानकारी साझा करने जा रहे हैं जिसके मदद से आप अपने मनपसंद छत्तीसगढ़ी गानों को mp 3 या video के रूप में आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। दोस्तों जैसा कि आपको पता है छत्तीसगढ़ी गानों को ऑनलाइन तो आसानी से सुना /देखा  जा सकता है, परंतु उसे डाउनलोड आसानी से नहीं किया जा सकता है।

जब से एंड्राइड मोबाइल की चलन आम लोगों के बीच में आया है। लोग छत्तीसगढ़ी MP3 या वीडियोस मोबाइल में ही सुनना पसंद करते हैं। इन्टरनेट की दुनिया में हुए अभूतपूर्व बदलाव का ही नतीजा है कि लोगों को मोबाइल पे ही इन्फोर्मेशन के साथ -साथ मनोरंजन की सभी चीजें मिल जाती है | पहले मोबाइल रिपेयरिंग दुकानों में गाने डाले जाते थे, परंतु जब से यूट्यूब जैसे फीचर आया है अब दुकानों में भी छत्तीसगढ़ी गाने नहीं मिल पाता है।

इसे भी पढ़ें – छत्तीसगढ़ी शायरी इमेज स्टेटस

 

cg mp3 / videos –

छत्तीसगढ़ी गाने डाउनलोड करने का वैसे तो कोई अधिकृत वेबसाइट नहीं है, परंतु बहुत से वेबसाइट के इंटरनेट पर उपलब्ध है, जिसके मदद से छत्तीसगढ़ी gaane डाउनलोड किया जा सकता है , परंतु उनमें से गाने डाउनलोड करना आसान नहीं है।आज हम आपसे जो जानकारी साझा करने जा रहे हैं उसके मदद से cg new song, cg old song, cg dj song MP3 या वीडियो के रूप में आसानी से ऑनलाइन सुन सकते हैं या डाउनलोड कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें – छत्तीसगढ़ी गाने से स्टेटस विडियो कैसे बनाएं 

cg new song ,cg old song ,cg dj song ,cg remix song-

छत्तीसगढ़ी नये ,पुराने ,डीजे ,जस गीत ,पंथी गीत ,रीमिक्स सभी प्रकार के गाने एक ही प्लेट फॉर्म से डाउनलोड कर सकते हैं | आप अपने आवश्यकता अनुसार उसे mp 4 video या mp 3 audio के रूप में कन्वर्ट (बदलना ) कर सकते हैं | इसके अलावा यदि आप डाउनलोड नहीं करना चाहते ऑनलाइन ही सुनना चाहते हैं तो भी mp 4 video या mp 3 audio के रूप में ऑनलाइन ही सुन सकते हैं |

इसे भी पढ़ें – छत्तीसगढ़ी फिल्म डाउनलोड करें 

छत्तीसगढ़ी MP3 /MP4 डाउनलोड कैसे करें –

स्टेप 1- अपने मनपसंद छत्तीसगढ़ी MP3/MP 4 VIDEO डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको अपने एंड्राइड मोबाइल या लैपटॉप के ब्राउज़र में जाना है और उसके सर्च बार में टाइप करना है tubidy.buzz फिर सर्च कर देना है। सर्च करते ही फ्री MP3 म्यूजिक और MP4 वीडियो डाउनलोड करने का वेबसाइट स्क्रीन पर प्रदर्शित होने लगेगा आपको उस पर क्लिक करना है।

स्टेप 2- अब वेबसाइट का हम पर स्क्रीन पर प्रदर्शित होने लगेगा यहां पर पहले आपको इंग्लिश एल्बम/ वीडियोस दिखाई देंगे। उसके ठीक ऊपर एक search का इंटरफेस दिखाई देगा, यहां पर आप जिस तरह का छत्तीसगढ़ी गाने MP3 /MP4 डाउनलोड करना चाहते हैं,उसे टाइप करना है।यदि आप होली सॉन्ग डाउनलोड करना चाहते हैं तो टाइप करना है cg holi song, यदि आप नॉनस्टॉप रीमिक्स सॉन्ग डीजे सुनना चाहते हैं तो cg nonstop remix song dj टाइप कर सर्च करना है। पंथी के लिए cg panthi ,जस गीत के लिए cg  jas geet.

मैं नए छत्तीसगढ़ी गाने डाउनलोड करना चाहता हूं तो सर्च बार में टाइप करूंगा new cg song और सर्च के आइकन पर क्लिक कर दूंगा। सर्च करते ही सभी top तीस से चालीस गाने स्क्रीन पर दिखाई देने लगेंगे।

स्टेप 3- उसके बाद जो गाना आपको पसंद है और आप उसे डाउनलोड करना चाहते हैं तो उस गाने पर क्लिक करना है क्लिक करते ही दो तरह का इंटरफेस आपको दिखाई देगा।

MP4 video
MP3 audio
ठीक इसके सामने डाउनलोड का ऑप्शन दिखाई देगा, आप संबंधित गाने को MP4 वीडियो या MP3 ऑडियो जिस रूप में डाउनलोड करना चाहते हैं उसके सामने दिए download पर क्लिक करना है। यदि आप संबंधित गाने को ऑनलाइन ही सुनना चाहते हैं तो pay now पर क्लिक करना है।

इस तरह आप आसानी से किसी भी छत्तीसगढ़ी गाने को MP4 वीडियो या MP3 ऑडियो के रूप में डाउनलोड कर सकते हैं। और छत्तीसगढ़ी गाने का आनंद ले सकते हैं।

⇒छत्तीसगढ़ी mp 3 ऑडियो /mp 4 डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें 

छत्तीसगढ़ी mp 3 डाउनलोड करने का अन्य वेबसाइट –

cg pagalworld.com

cg-song.com

cg gaana.com

cgmusic.in

इसी तरह की उपयोगी जानकारी के लिए आप हमारे वेबसाइट का नियमित विजिट जरूर करते रहे हैं उम्मीद है आज का यह जानकारी आपको पसंद आया होगा यदि यह जानकारी पसंद आया हो तो नीचे दिए गए कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया हमें जरूर भेजिए और इस जानकारी को छत्तीसगढ़ी गानों के शौकीन लोगों को जरूर शेयर करें ताकि लोगों को छत्तीसगढ़ी डाउनलोड करने का एक अच्छा प्लेटफार्म मिल सके।

Leave a Comment